Dental book

वजन घटाने सबसे अच्छा वैज्ञानिक तरीके

वजन घटाने सबसे अच्छा वैज्ञानिक तरीके:


आप विभिन्न तरीकों से वसा की संख्या का उपभोग कर सकते हैं। किसी भी मामले में, कुंजी एक नकारात्मक कैलोरी संतुलन में है ताकि सभी स्टोर ग्लूकोज का उपयोग करें और वसा का उपभोग करने के लिए स्विच करें और वसा को लक्षित करें। आपके पास बस शर्करा है और अभी भी सभी ग्लाइकोजन का उपभोग केवल एक बड़ी पर्याप्त कैलोरी की कमी को ध्यान में रखते हुए करते हैं। मुझे पता है कि मैंने इसे किसी की मदद के बिना किया है और मैं बाकी सब से ऊपर हूं, आपको उन्हें दूसरे स्थान पर रखने की आवश्यकता है, हमें अपने कार्यक्रम में कुछ पर्याप्त वजन की तैयारी को मजबूत करना चाहिए।



एनारोबिक तैयारी का उपयोग करने के लिए कोई पसंदीदा तरीका नहीं है एनारोबिक तैयारी में ऐसे अभ्यास शामिल हैं जो आपको ऑक्सीजन के बजाय मुख्य रूप से ग्लाइकोजन का उपयोग करने की उम्मीद करते हैं। जीवन शक्ति के लिए व्यावहारिक रूप से सभी वजन की तैयारी तब तक होती है जब तक आप जानते हैं, प्रकृति में एक जोरदार चीज के रूप में क्या देखा जाएगा और आपके ग्लाइकोजन स्टोरों को जल्दी से समाप्त करने में आपकी सहायता करेगा। मैं तीन दिन की एक न्यूनतम न्यूनतम वजन की तैयारी के सात दिनों में प्रति सप्ताह पांच दिन प्रति सप्ताह के साथ अभी तक तैयारी कर रहा हूं ताकि आप स्पष्ट रूप से उस ग्लूकोज तेज का अधिक उपभोग करने जा रहे हैं।



इसलिए यदि आपकी समय सारिणी आपको अधिक से अधिक बार सभी तैयारियों को करने के लिए प्रयास करने की अनुमति देती है। एक बार याद रखें कि ग्लूकोज पीटा पथ से दूर है। यही वह बिंदु है जिस पर आप अपने वसा भंडार तक सीधी पहुंच रखते हैं। यही कारण है कि केटोजेनिक कम काम करता है। वसा के दुर्भाग्य के लिए अच्छी तरह से वे वास्तव में आपके शरीर में ग्लाइकोजन से दो ketones कि वसा से उत्पन्न होने वाले ईंधन के मौलिक कुओं को स्विच करते हैं।



दूसरी चीज जो आपको करने की आवश्यकता है वह त्वरित है। यह आपके शरीर में ग्लूकोज को कम करने और गैस की टंकी को बाहर निकालने का एक और शानदार तरीका है, हालांकि सभी खाते के पीछे यह एकमात्र प्रेरणा नहीं है कि उपवास वसा के दुर्भाग्य के लिए इतना उपयोगी क्यों है। जब आपके इंसुलिन का स्तर उच्च होता है, तो इसे बेहद बुनियादी बनाने के लिए इंसुलिन आपका वसा भंडार हार्मोन है। यह सभी इरादों और उद्देश्यों के लिए वसा का उपभोग करने के लिए मुश्किल है जब इंसुलिन और ग्लूकोज का स्तर कम होता है ग्लूकोज को आपकी कोशिकाओं से जीवन शक्ति निकालने के लिए छुट्टी दे दी जाती है।

No comments

कृपया यहाँ टिप्पणी करें और हमें बताएं कि आपने विषय कैसे पाया और सुधार के लिए अपने सुझाव दें।